इंटरनेट पर चर्चा का विषय बनीं पूनम पांडे के बारे में विस्तृत जानकारी।


Feb 3, 2024

Celebrity

thewebtrick.com

    मॉडल पूनम पांडे अपने बोल्ड वीडियो और विवादित बयानों के लिए जानी जाती हैं।

Image Source: X

Mini Bio

    भारत के कानपुर में जन्मे पूनम पांडे एक भारतीय मॉडल और बॉलीवुड अभिनेत्री हैं। उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत नाशा (2013) से की, जिसे अमित सक्सेना ने निर्देशित किया था।

जन्म

    पूनम पांडे का जन्म मार्च 11, 1991 को न्यू दिल्ली में हुआ था

डीएड

    2 फरवरी, 2024 Poonam Pandey ने दुनिया को किया अलविदा, मौत का कारण भारतीय (ग्रीवा कैंसर) था

त्रिविया

    14 मार्च 2011 को उन्होंने सार्वजनिक रूप से स्ट्रिप करने का दावा किया था यदि भारतीय क्रिकेट टीम ने 2011 विश्व कप जीता था। भारत ने दुनिया जीतने के बाद उन्होंने दावा किया कि उन्होंने जो कहा वह प्रचार स्टंट था।

करिअर

    2015 में, पांडे ने तेलुगु फिल्म मालिनी एंड कंपनी (2015) में अभिनय किया, जिसका निर्देशन और लेखन वीरू. के. ने किया था। 2018 में, उन्हें हिंदी फिल्म द जर्नी ऑफ कर्मा (2018) में कर्मा डिसूजा के रूप में देखा गया था।

T.V करिअर

    अपने फिल्मी करियर के अलावा, पूनम पांडे ने 2011 में नृत्य प्रतियोगिता "डांस ऑफ द लिजार्ड्स" में भाग लिया, शीर्ष 11 प्रतियोगियों में से एक रखा, और 2022 में कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए गए रियलिटी टीवी शो "लॉक अप: बदमाश जेल, लॉक अप" का भी हिस्सा थे।

पांडे ऐप

    वर्ष 2017 में, Google Play Store ने पांडे ऐप नामक अपने ऐप को प्रतिबंधित कर दिया, जिसमें लॉन्च के एक घंटे के भीतर स्पष्ट सामग्री थी।

शादी

    पूनम पांडे की शादी September 1, 2020 में Sam Bombay के साथ हुई थीं

    Poonam Pandey Death: पूनम पांडे की मौत की खबरें असत्य हैं। नेटिज़न्स ने इस पर प्रतिक्रिया दी है। पूरा जाने को पोस्ट पर जाए

Discover More